Bhopal Crime News: माफिया ने एक झुग्गी दो लोगों को बेची, हाथ—पैर तोड़े

Share

Bhopal Crime News: इंडस्ट्रीयल एरिया में तान दी थी झुग्गी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश में माफिया (MP Anti Mafia Campaign) के खिलाफ मुहिम सरकार की तरफ से छेड़ी गई है। हालांकि इसका असर मैदान में कितना हुआ हैं वह एक घटना से सामने आया है। राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अशोका गार्डन इलाके में माफिया ने एक झुग्गी दो लोगों को बेच दी। जिसके मालिकाना हक को लेकर दो परिवारों में लाठी—डंडे चल पड़े। इसमें एक व्यक्ति को फ्रैक्चर भी हो गया है। इधर, अन्य एक मारपीट का मुकदमा छोला मंदिर थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

होटल कारोबारी है आरोपी

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया आनंद प्रसाद श्रीवास्तव (Anand Prasad Shrivastav) ने रविवार दोपहर डेढ़ बजे मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 325/294/323/506/34 (मारपीट में फ्रैक्चर होना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। घटना में आरोपी रंजीत, जितेंद्र और दीपक (Deepak) को बनाया गया है। रंजीत एक होटल और किराना दुकान का संचालन करता है। पीड़ित और आरोपी इंडस्ट्रीयल एरिया में ही रहते हैं। दोनों की झुग्गी एक दूसरे से लगी है। घटना वाले दिन आरोपी रंजीत (Ranjeet) ने आनंद प्रसाद से बोला उसने जिस व्यक्ति से झुग्गी खरीदी है, वह झुग्गी अब वह खरीद चुका है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

हम्माली करता है

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

पीड़ित ने बताया इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट में उसके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। इधर, छोला मंदिर थाना पुलिस ने नारायण उर्फ गोलू अहिरवार ([email protected] Ahirwar) पिता मुन्नालाल उम्र 21 साल की ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले का आरोपी अजय काला (Ajay Kala) को बनाया है। पीड़ित ने बताया वह प्रेम नगर इलाके में रहता है। साथ ही हम्माली करता है। सोमवार को वह होली खेल रहा था। तभी आरोपी अजय काला वहां आया। उसने शराब पीने के लिए 500 रूपए मांगे। विरोध करने पर अजय काला ने नुकीली चीज से उसके दाहिने पैर में मार दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: दो बार मौत ने दी दस्तक, एक सप्ताह बाद साथ ले गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!