Bhopal News: दहेज मांग रहे ससुराल वालों से तंग पीड़िता थाने पहुंची

Share

Bhopal News: महिला थाने में दहेज प्रताड़ना के दो मुकदमे पुलिस ने किए दर्ज

Bhopal News
सांकेति​क चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला थाने से मिल रही है। यहां पुलिस ने दो महिलाओं की शिकायतों पर दहेज प्रताड़ना (Bhopal Woman Crime) के दो मुकदमे दर्ज किए है। पीड़िताओं ने ससुराल वालों पर लाखों रुपए दहेज में मांगने के आरोप लगाए हैं। इन मामलों में एक परिवार बिहार तो दूसरा परिवार (Bhopal Dowry Case) सीहोर में रहता है।

गिरफ्तारी के लिए नोटिस होंगे जारी
महिला थाना पुलिस के अनुसार 1 अगस्त को दहेज प्रताड़ना के दो मुकदमे पुलिस ने दर्ज किए हैं। एक मामले में आरोपी पति सचिन राठौर (Sachin Rathor), सास प्रेमलता(Prem Lata), ननद नीमा राठौर (Meena Rathore) और ​कामिनी राठौर (Kamini Rathore) है। पीड़िता का मायका पटेल नगर में हैं। पीड़िता की शादी नवंबर, 2014 में हुई थी। आरोपी सात लाख रुपए की मांग कर रहे थे। इसी तरह दूसरे मामले में आरोपी पति यासिर अराफत अंसारी, ससुर आफताफ उद्दीन, सास कमरुनिशा और देवर अल्ताफ अंसारी है। पीड़िता राजीव नगर सेमरा में रहती है। आरोपी बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं। पीड़िता की शादी मार्च, 2021 में हुई थी। आरोपी दहेज में पांच लाख रुपए मांग रहे थे।
खबर के लिए ऐसे जुड़े
Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: चार इमली में चोरों का धावा
Don`t copy text!