Bhopal Robbery: लुटेरे दबोचने के बाद अपराध का टीआई ने किया खुलासा

Share

एक नाबालिग समेत चार गिरफ्तार, बायपास पर ट्रक ड्रायवर और क्लीनर को चाकू की नोंक पर लूटा

Bhopal Robbery
सुखी सेवनिया थाने में गिरफ्तार लुटेरे

भोपाल। मध्यप्रदेश (#Madhya Pradesh Crime) की राजधानी भोपाल (#Bhopal Robbery) में लुटेरों के हौसले बुलंद है। यहां बायपास पर चार लुटेरों ने एक ट्रक ड्रायवर और क्लीनर को चाकू की नोंक पर लूट (@Bhopal Robbery) लिया। मामला दो दिन पहले सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है। लेकिन, थाने ने इस मामले की रिपोर्ट गुरुवार को सार्वजनिक की। यह रिपोर्ट भोपाल आईजी, डीआईजी को प्रतिदिन सुबह बताई जाती है। रिपोर्ट सार्वजनिक होने के कुछ घंटे बाद थाना प्रभारी ने लुटेरों को बड़ी मशक्कत के बाद हिरासत में लेने का खुलासा किया।

जानकारी के अनुसार लूट की यह वारदात 24 और 25 दिसंबर की दरमियानी रात दो बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर सुबह 9 बजे दर्ज की गई। इस एफआईआर की जानकारी सुखी सेवनिया थाने ने 26 दिसंबर की सुबह तैयार होने वाली रिपोर्ट में सार्वजनिक की। थाना प्रभारी बलजीत सिंह (Baljeet Singh) ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने अहद खान (Ahad Khan) पिता वाईद खान उम्र 20 साल निवासी ग्राम शेरपुरा थाना करारिया जिला विदिशा को लूट लिया था। अ​हद ने पुलिस को बताया था कि कल्याणपुर ब्रिज के ऊपर सुखी सेवनियाँ वायपास पर ट्रक अचानक बंद हो गया था। क्लीनर सायर शाह ट्रक में ठेका लगाने के लिये नीचे उतरा। तभी बायपास तरफ से एक बाइक और मोपेड पर सवार चार लड़कों ने उन्हें घेर लिया। अहद के गले में छुरी लगाकर जेब में रखे 5000 रूपये नगद तथा सायर शाह के जेब में रखे एक मोबाईल फोन ओपो एस 3 टच स्क्रीन और पर्स छीन लिया। पर्स में 500 रूपये नगद व पर्ची 15000 रूपये का भाडा लेने का रखा हुआ था।

यह भी पढ़ें:   हवलदार मां से अश्लील बातें करता था डीएसपी, गुस्साए बेटे ने घर में घुसकर मार दी गोली

जब यह लूटपाट की जा रही थी तभी एक ट्रक को आते देखकर चारों लड़के भाग गए। जब लुटेरे भाग रहे थे तब अहद ने मोपेड का नंबर देख लिया था। इसके बाद छोला मंदिर थाना पुलिस की मदद से लुटेरों को दबोचने के लिए घेराबंदी की गई। गिरफ्तार लुटेेरों में मनोज शर्मा पिता कोमल प्रसाद शर्मा उम्र 30 साल निवासी मकान 53 राज सम्राट कॉलोनी वृदावन कालोनी अयोध्या नगर, अरुण पिता वरदेले पिता रतीराम वरदेले उम्र 21 साल निवासी ईडव्लूएस कॉलोनी मकान 34-35 अयोध्या नगर भोपाल को दबोचा गया। दोनों ने वारदात को करना कबूला। आरोपी मनोज से घटना में प्रयुक्त मोपेड जब्त की गई।

पुलिस ने तीसरे आरोपी अभिषेक श्रीवास पिता राजू श्रीवास उम्र 22 साल निवासी ईडब्लूएस कॉलोनी एच सेक्टर मकान 166 अयोध्या नगर भोपाल से दबोचा गया। उसकी निशानदेेही पर लूट में प्रयुक्त बाइक बाजार से जब्त की गई। अभिषेक के कब्जे से लूट में प्रयुक्त छुरी भी बरामद की गई। चौथा बाल अपचारी है जिसको बाल न्यायालय में पेश किया गया।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!