Bhopal News: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Share

Bhopal News: युवक—युवती जख्मी, क्षतिग्रस्त वाहन से निकालकर नर्मदा अस्पताल में कराया गया भर्ती

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। कार में युवक—युवती सवार थे। जिन्हें राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन इलाके में हुई थी। जख्मी युवक—युवती को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

आरोपी ट्रक चालक की तलाश जारी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 19 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे जेके रोड के नजदीक हुई थी। दुर्घटना में आशुतोष यादव पिता मुलायम सिंह यादव उम्र 22 साल और उसकी दोस्त अदिति राठौर पिता सुरेंद्र राठौर उम्र 25 साल जख्मी है। आशुतोष यादव (Ashutosh Yadav) यहां ओल्ड मीनाल रेसीडेंसी में रहता है। वह एलएनसीटी कॉलेज (LNCT College) में चतुर्थ वर्ष का छात्र है। कार एमपी—04—सीएन—8782 वह चला रहा था। बाजू वाली सीट पर अदिति राठौर (Aditi Rathore) बैठी थी। दोनों आस—पास एक ही कॉलोनी में भी रहते हैं। अशोका गार्डन थाना पुलिस ने 881/22 धारा 279/337/338 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, चोटिल करने और दुर्घटना में फ्रैक्चर होने का मामला) दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी ट्रक एमपी—04—एचई—0910 है। ट्रक ने पिताम्बर मंदिर के पास टक्कर मारी थी। मामले की जांच हवलदार बसंती लाल (HC Basanti Lal) ने की थी। आरोपी वाहन चालक के संबंध में पुलिस पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दहेजलोभी पतियों के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची महिलाएं
Don`t copy text!