Bhopal News: फिर तीन वाहन शहर से हुए चोरी

Share

Bhopal News: पीटीआरआई के सामने पार्क बाइक को भी उठा ले गए चोर, नजदीक बैठते हैं आईजी से लेकर कई बड़े आला अधिकारी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। शहर से फिर तीन वाहन चोरी हो गए। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर में हुई है। एक वारदात पुलिस प्रशिक्षण एवं शोध संस्थान के नजदीक हुई है। यहां कार्यालय में आईजी से लेकर तमाम कई बड़े आला अधिकारियों का दफ्तर है। मैन गेट से लेकर कई अन्य आस—पास जगहों पर कैमरे भी लगे हैं। पुलिस ने सभी मामलों में चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

पांच दिन बाद दर्ज हुआ चोरी का मामला

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 13 अक्टूबर को 510/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया। यह घटना पीटीआरआई के सामने जेल रोड के नजदीक हुई। शिकायत आदिल अली (Adil Ali) ने दर्ज कराई है। चोरी गई एक्टिवा एमपी—04—एसवाय—8706 है। इसी तरह ऐशबाग थाना पुलिस ने असद खान (Asad Khan) की शिकायत 480/22 पर वाहन एमपी—04—वाएएम—5189 चोरी होने का मामला दर्ज किया है। यह घटना ओवरसिस बैंक के नजदीक हुई थी। तीसरा चोरी का मामला कोतवाली थाना पुलिस ने 13 अक्टूबर की दोपहर लगभग दो बजे दर्ज किया। घटना कायस्थपुरा कोतवाली इलाके में 8 अक्टूबर को हुई थी। इस मामले की शिकायत 255/22 नवीन जैन (Navin Jain) ने दर्ज कराई। चोरी गई बाइक एमपी—04—एमएफ—0902 है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दहेज में मांगे दस लाख रुपए
Don`t copy text!