Bhopal Murder News: मेडिको लीगल टीम आने के बाद हत्याकांड में लगी मुहर

Share

Bhopal Murder News: सिक्किम की ब्यूटीशियन की रहस्यमय मौत से पर्दा उठा, लिव इन पार्टनर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, मोबाइल पर आया था दूसरी लड़की का फोन, जिसके बाद मचा था बवाल

Bhopal Murder News
क्राइम सीन पर एफएसएल जांच का साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। सिक्किम से आकर भोपाल में ब्यूटीशियन का काम कर रही प्रेमा लामा तमंग की मौत की गुत्थी सुलझा ली गई है। हालांकि इससे पहले उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट करने वाली टीम ने घटनास्थल का दौरा किया था। इसी दौरे के बाद घटनाक्रम और चोट के निशान साफ पता चल गए। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के पिपलानी इलाके में हुई थी। जहां वारदात हुई वहां सिक्किम की ब्यूटीशियन लिव इन में पार्टनर के साथ रहती थी। पुलिस ने पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे सामने आया हत्या की कहानी का पूरा सच

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 13 अक्टूबर की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 813/22 धारा 302 हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना 9 अक्टूबर की रात को हुई थी। घटना इंद्रपुरी स्थित ओम अपार्टमेंट की थी। पुलिस ने इस मामले में शहडोल निवासी हर्ष केसवानी (Harsh Kesarwani) को आरोपी बनाया है। इससे पहले पिपलानी पुलिस मर्ग 50/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। यह मामला 24 वर्षीय प्रेमा लामा तमंग (Pema Lama Tamang) की मौत से जुड़ा था। वह रोहित नगर में एक ब्यूटी पार्लर पर काम करती थी। आरोपी से उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। घटना वाले दिन आरोपी हर्ष केसवानी ने बताया था कि उसके पास लड़की का फोन आया था। जिस कारण उसने विवाद के बाद आवेश में आकर गले और हाथ में धारदार हथियार से वार कर लिया है। पुलिस को आरोपी की बताई इस थ्यौरी पर विश्वास नहीं हो रहा था। इसलिए शव पीएम के लिए भेजा गया। पीएम करने वाले डॉक्टरों की टीम भी कुछ देर यकीन नहीं कर सकी। इसलिए टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का रिक्रिएशन आरोपी के बताए अनुसार किया। लेकिन, पीएम में मिले चोट के निशान से जब वह मेल नहीं खाए तो मामला हत्या में तब्दील हो गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: पीडब्ल्यूडी कर्मी के मकान में चोरों का धावा
Don`t copy text!