Bhopal News: बाइक सवार को चाकू मारा 

Share

Bhopal News: पुलिस ने धारा ऐसी लगाई जैसे किसी व्यक्ति ने चांटा मार दिया हो जबकि जख्मी की तस्वीर देखेंगे तो आपकी रुह कांप जाएगी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कोई जरुरी नहीं कि मेरे जख्म चीखकर मेरी परेशानियों को बयां करें। कुछ ऐसे ही ख्याल भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना पुलिस के हैं। वह थाना पुलिस जहां कुछ दिनों पहले ही काम में लापरवाही बरतने पर एक टीआई सस्पेंड हुए हैं और चार कर्मचारी लापरवाही बरतने पर लाइन अटैच। यहां एक बाइक पर सवार तीन युवकों से मारपीट की गई। जबकि एक व्यक्ति को इस दौरान चाकू से कई वार किए गए। उसकी तस्वीर ही वारदात की गंभीरता को बयां कर रही थी। हालांकि पुलिस ने बेहद सामान्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

यह है वह धाराएं जिसकी कोर्ट भविष्य में समीक्षा करेगा

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 13—14 मई की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे हुआ था। जख्मी पवन आनंद (Pawan Anand) पिता दीनदयाल सिंह उम्र 30 साल है। उसने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। वह ऐशबाग स्थित आचार्य नरेन्द्र नगर (Acharya Narendra Nagar) में रहता है। वह प्राइवेट जॉब करता है। घटना के वक्त पवन आनंद के साथ उसके दोस्त माजिद और रहमान भी थे। तीनों एक ही बाइक पर रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। उन्हें रास्ते में हृदय होटल के पास आरोपी मिले। वे बाइक पर सवार थे। उन्होंने गाली—गलौज करते हुए हाथ—मुक्कों से पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान पवन आनंद की जांघ के पास चाकू से वार भी किया। उसको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया है। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल सुनील यादव (HC Sunil Yadav) कर रहे है। हमले के पीछे वजह और आरोपियों का अभी तक कोई खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है। बहरहाल पुलिस ने 227/24 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दोस्त के लिए जिंदगी भर का गम दे गया हादसा
Don`t copy text!