Bhopal News: तीन लावारिस लाशें मिली, वृद्ध की मौत

Share

Bhopal News:  भोपाल में चार व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

ASI Suicide Attempt
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार कोरोना महामारी के बीच लावारिस व्यक्तियों (Bhopal News) से जुड़ा हुआ है। यहां तीन व्यक्तियों की लाशें मिली है। फिलहाल मौत की ठोस वजह सामने (Bhopal Suspicious Death Case) नहीं आई है। वहीं मरने वालों की भी पहचान नहीं हुई है। इधर, एक वृद्ध की मौत (MP Crime News) हो गई है। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर लिया है।

दो लावारिस लाशें मिली

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसार 23 अप्रैल की शाम साढ़े पांच बजे एक व्यक्ति का शव मिला था। शव रेलवे स्टेशन के नजदीक मिला था। पहचान नहीं होने के कारण उसको मर्चुरी रूम में रखा गया है। जिस व्यक्ति का शव मिला है उसकी उम्र लगभग 50 साल है। इसके अलावा निशातपुरा इलाके में स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दुकान के नजदीक लावारिस लाश मिली है। लाश एक 65 वर्षीय पुरूष की है। उसके पास से पहचान से संबंधित कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं मिले हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के लिए शव हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

वृद्ध की मौत

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 23 अप्रैल की शाम 6 बजे गुलाबकाल सरपे ने मौत होने की सूचना दी थी। उसने बताया था कि मृतक विनोद मंडलोई पिता सदाशिव उम्र 75 साल की मौत हो गई है। मृतक थाना क्षेत्र के विजय स्तम्भ के नजदीक रहते थे। विनोद मंडलोई (Vinod Mandloi) अपने बड़े भाई के साथ रहते थे। दोनों अविवाहित थे। पुलिस ने स्वाभाविक मौत होने की संभावना जताई है। इधर, हनुमानगंज थाना क्षेत्र में बस स्टेंड के नजदीक पुलिस को एक लावारिस लाश मिली है। इसकी सूचना संजय पांडे (Sanjay Pande) ने दी थी। शव की पहचान नहीं हो सकी है। वह बस स्टेंड पर ही गार्ड का काम करता था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बारह बोर की बंदूक पैर में रखकर ट्रिगर दबाया
Don`t copy text!