Bhopal News: रेस्टोरेंट में हुई बहस, अगले दिन मिली धमकी

Share

Bhopal News: कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां थाने में कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक को फोन पर धमकाने का मुकदमा (Bhopal Crime News) दर्ज किया हैं। जिन्हें धमकी मिली है उनका एक दिन पहले रेस्टोरेंट में विवाद हुआ था। यह विवाद खाने की क्वालिटी को लेकर रेस्टोरेंट के कर्मचारी (Bhopal Hindi News) के साथ हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोेबाइल नंबर की जा रही पहचान

शाहपुरा थाना पुलिस ने 09 अगस्त की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे धारा 507 (फोन पर धमकाने) का मामला दर्ज किया है। शिकायत मिसरोद निवासी कमलेश राय (Kamlesh Rai) ने दर्ज कराई है। कमलेश राय कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते हैं। जांच अधिकारी एसआई रिंकू जाटव (SI Rinku Jatav) ने बताया कमलेश राय 08 अगस्त को परिवार के साथ चालू चायनीज (Chalu Chinese) पर खाना खाने गए थे। वहां खाने की क्वालिटी को लेकर कर्मचारी से बहस हो गई। दूसरे दिन सुबह साढ़े ग्यारह बजे कमलेश के फोन पर अनजान व्यक्ति का फोन आया। उसी बात को लेकर गंदी—गंदी गाली उन्हें दे रहा था। वह उसे जान से मारने तक की धमकी फोन पर दी। रेस्टोरेंट विभांशु शर्मा (Vibhanshu Sharma) के नाम पर है। जिस नंबर से फोन आया वह वहां का फोन नंबर हैं। जिस समय फोन किया गया उस समय के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Vidhan Sabha
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   लोन वितरण पर लगी रोक, कमलनाथ बोले- युवा विरोधी शिवराज सरकार
Don`t copy text!