Bhopal News: शादी के लिए जोड़ी रकम को चुराकर बाइक खरीदी

Share

Bhopal News: सैलून का संचालक गुल्लक में हर दिन जमा करता था 100 रुपए, शक रिश्तेदार पर जताया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रातीबड़ इलाके से मिल रही है। यहां एक चोरी का रोचक मामला सामने आया है। शिकायत सैलून संचालक ने दर्ज (Bhopal Robbery News) कराई है। वह हर रोज मिलने वाली कमाई का 100 रुपया गुल्लक में जमा करता था। यह शादी के लिए रकम जोड़ रखा था। करीब दो साल से रकम जोड़ रहे संचालक को पिछले दिनों तब झटका लगा जब गुल्लक खाली (Bhopal Stolen Case) मिली।

ऐसे उजागर हुआ मामला

रातीबड़ थाना पुलिस ने 09 अगस्त शाम साढ़े पांच बजे धारा 380 (सादा चोरी) का एक मामला दर्ज किया है। शिकायत कलखेड़ा नई मस्जिद के पास रहने वाले नर्मदा प्रसाद सेन (Narmada Prasad Sen) पिता जयराम सेन उम्र 56 साल ने दर्ज कराई हैं। जांच अधिकारी मोहन सिंह (Mohan Singh) ने बताया नर्मदा प्रसाद सेन की नीलबड़ में सैलून की दुकान हैं। बच्चों की शादी के लिए वह पिछले दो साल से रोज के 100—150 रूपए एक स्टील के डिब्बे में जमा करते आ रहे थे। कुछ दिन पहले पत्नी ने बताया स्टील का डिब्बा पीछे की तरफ से टूटा है और उसमें रखे करीब 75 हजार रूपए गायब हैं।

ऐसे हुआ था शक

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

पीड़ित ने बताया पड़ोस में उसके भतीजे का लड़का जतिन सेन (Jatin Sen) रहता हैं। वह रिश्ते में पीड़ित का नाती भी हैं। उसने तीन दिन पहले नई गाड़ी और कपड़े खरीदे हैं। इस सब के लिए उसके पास पैसे कहां से आए तो उसके पास कोई जवाब नहीं था। काफी पुछताछ करने के बाद पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। जांच अधिकारी का कहना है शिकायत का पता चलने के बाद जतिन सेन घर से लापता हैं। उसकी तलाश के लिए आसपास के इलाकों में पूछताछ की जा रही हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Rajshri Gutkha Industries : सुपारी के बोरे में दबकर मजदूर की मौत
Don`t copy text!