Bhopal News: चाकू लेकर घर के भीतर घुसे दो युवक 

Share

Bhopal News: पूर्व में दर्ज प्रकरण में राजीनामा करने के लिए धमका रहे थे

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। प्रदेश में कानून—व्यवस्था को लेकर विपक्ष अक्सर सत्तारूढ़ सरकार पर तंज कसता है। सरकार पर आरोप लगता है कि वह पुलिस या अदालत की शरण में पहुंचे लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हुई है। ताजा मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज इलाके का है। यहां एक पूर्व में दर्ज प्रकरण को वापस लेने के लिए दबाव बनाने दो बदमाश पहुंचे। दोनों आरोपियों के हाथ में चाकू थे। जानकारी मिलने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दोनों बेटियों ने पिता केे पास जाकर बचाई जान

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार अब्दुल अलीम पिता अब्दुल मतीन उम्र 40 साल की शिकायत पर प्रकरण 826/22 दर्ज किया गया है। वह बाबुल शादी हॉल (Babul Shadi Hall) के पास फातमा नगर में रहते हैं। अब्दुल अलीम (Abdul Alim) ने पुलिस को बताया कि वह ड्रायवरी का काम करता है। घटना 13 नवंबर की अपरान्ह साढ़े चार बजे हुई थी। उस वक्त वह पहली मंजिल पर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहा मुकाबला देख रहा था। बेटियां सुहाना और जैनब नीचे रोटी बना रही थी। तभी हाउसिंग बोर्ड में रहने वाला समीर (Sameer) चाकू लेकर भीतर घुस आया। वह गाली—गलौज कर रहा था। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। दोनों के हाथ में चाकू थे। समीर का कहना था कि शानू के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज कराया है उसे वापस लो। अगर ऐसा नहीं किया तो वह अगली बार परिवार को खत्म कर देगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: अपनों पर भी मेहरबानी नहीं कर रहे चौकी वाले
Don`t copy text!