Bhopal News: यात्रियों को सुरक्षा देने में नाकाम बीसीएलएल 

Share

Bhopal News: लो फ्लोर बसों का प्रबंधन नहीं संभाल पा रही कंपनिया, जेबकटों का अड्डा बन रही बसें, दो यात्रियों के कीमती मोबाइल हुए चोरी

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। जनता की कमाई के करोड़ों रूपए से चलाई जा रही राजधानी की सार्वजनिक परिवहन प्रणाली हाशिए पर है। यह व्यवस्था नगर वाहन सेवा को ताक पर रखकर खड़ी की गई थी। अब भोपाल में इन बसों पर शहर में सक्रिय जेबकटों का राज है। जिनकी रोकथाम के लिए नगर निगम और पुलिस विभाग एक—दूसरे की जिम्मेदारी बोलकर पल्ला झाड़ लेता है। ताजा दो मामले भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा और हनुमानगंज थाने में दर्ज हुए हैं। इन दोनों मामलों में फिलहाल पुलिस के पास कोई सबूत नहीं हैं।

एक महीने पहले हुई थी वारदात

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार रायसेन जिले के भारकच्छ थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी दीपक ठाकुर पिता गजेंद्र ठाकुर उम्र 32 साल ने मोबाइल चोरी का मुकदमा 591/22 दर्ज कराया है। यह घटना 13 अक्टूबर को हुई थी। दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) किसानी का काम करते हैं। वे घटना वाले दिन उज्जैन जाने के लिए भोपाल पहुंचे थे। वे पुराने भोपाल से लो फ्लोर बस में सवार होकर आईएसबीटी उतरे थे। यहां उनकी जेब में रखा सेमसंग जेड फिलिप मोबाइल चोरों ने निकाल लिया। जिस दिन यह घटना हुई उसी दिन परिवार में निधन होने के कारण उस वक्त उन्होंने मामला दर्ज नहीं कराया। इसी तरह हनुमानगंज पुलिस ने 824/22 मोबाइल चोरी होने का मामला दर्ज किया है।

बहन के साथ बस में था सवार

शिकायत करन पंथी पिता दिनेश पंथी उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वे बीना स्थित मनोरमा वार्ड में रहते हैं। करन पंथी (Karan Panthi) ने बताया कि वे हरियाणा के रेवडी में जॉब करते हैं। घटना (Bhopal News) 12 नवंबर को हुई थी। उस वक्त बहन साक्षी पंथी (Sakshi Panthi) के साथ वे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से लो फ्लोर बस में सवार हुए थे। भाई—बहन को रेलवे स्टेशन पर उतरना था। सफर के दौरान करन पंथी की जेब से चोर ने मोबाइल निकाल लिया। पुलिस ने चोरी गए दोनों मोबाइल की कीमत करीब 95 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   BDA Property Encroachment: भूमाफिया के परिजनों पर बीडीए मेहरबान
Don`t copy text!