Bhopal News: डॉक्टर और कंपाउंडर ने पीटा

Share

Bhopal News: क्लीनिक का कचरा यहां—वहां फेंकने को लेकर हुई कहासुनी के बाद मारपीट

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) परवलिया सड़क इलाके से मिल रही है। यहां एक दुकानदार को उसके नजीदक क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर और कंपाउंडर ने पीट दिया। विवाद क्लीनिक का मेडिकल वेस्ट यहां—वहां फेंकने को लेकर हुआ था।

आरोपियों में डॉक्टर भी शामिल

परवलिया सड़क थाना पुलिस के अनुसार 05 मई की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे मारपीट का एक मामला हुआ है। घटना एनएच—46 के नजदीक विश्वकर्मा टीवी रिपेयरिंग दुकान के सामने की है। शिकायत घनश्याम राव पिता नन्नेराम उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी कल्लू मीणा र्आर प्रेम नारायण है। फरियादी की टीवी दुकान है। जबकि आरोपी क्लीनिक चलाते हैं। पीड़ित का कहना था कि कोरोना महामारी के बीच क्लीनिक का कचरा बेतरतीब तरीके से आरोपी फेंक रहे थे। वह कचरा उसकी दुकान के सामने जमा हो रहा था। उसका कहना था कि कोरोना महामारी के बीच इस तरह से मेडिकल वेस्ट न फेंके। एक आरोपी डॉक्टर है तो दूसरा कंपाउडर का काम करता है। दोनों की गिरफतारी अभी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Vehicle Torched: तीन जगहों पर बाइक पर लगाई आग
Don`t copy text!