Bhopal News: सीट कवर गोदाम के ताले चोरों ने चटकाए

Share

Bhopal News: पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज किया साथ में वह धारा लगा दी जिससे आगे सुपरविजन के रास्ते बंद हो जाए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सीट कवर व्यापारी के गोदाम में रखा माल चोरी चला गया। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन, एक तकनीकी पेंच एफआईआर में डाल दिया। ताकि अफसर पूछे तो यह बोलकर मामले को हल्का कर दिया जाए। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की हेै। गोदाम में कार के बम्पर रखे थे जो चोरी गए हैं।

यह है वह धारा जिसको पुलिस ने लगाया

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 16 मार्च से 27 मार्च के बीच हुई थी। शिकायत वीरेंद्र पाल (Virendra Pal) पिता किशनलाल पाल उम्र 62 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह अयोध्या नगर स्थित शारदा नगर (Sharda Nagar) में रहते हैं। वीरेंद्र पाल की एमपी नगर में सीट कवर की दुकान है। इस कारण दुकान का कई सामान घर पर ही बने गोदाम में वे रखते थे। उन्हीं रखे हुए सामान में से कार के 15 बम्पर रखे थे। यह सारे बंपर उठाकर चोर ले गए। मामले की जांच एएसआई सुनील कुमार (ASI Sunil Kumar) कर रहे हैं। पुलिस ने 143/24 धारा 379/157—बी खुले स्थान से चोरी और वह सामग्री जिसकी पहचान कर पाना संभव नहीं हैं। मतलब साफ है कि पुलिस आगे इस मामले की जांच नहीं करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP BJP News: बच्चों के बीच टीकाकरण केंद्र पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष
Don`t copy text!