Bhopal Theft Case: कृषि अनुसंधान कर्मचारी के मकान में चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों का माल गायब

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी में चोरी की वारदातें (Bhopal Theft Case) थमने का नाम नहीं ले रही। चोरों के हौसले बुलंद है और पुलिस के इंतजाम नाकाफी। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। यहां चोरों ने कृषि अनुसंधान कर्मचारी के मकान पर धावा बोला। चोर सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रूपयों का माल चुरा ले गए। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, एक अन्य व्यापारी के मकान में चोरी (Bhopal Stolen Case) करने घुसे शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घर का टूटा मिला ताला

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया संतोष राजपूत (Santosh Rajput) पिता रूप सिंह राजपूत उम्र 33 साल निवासी बड़वाई रोड राज नगर पलासी में रहता है। संतोष कृषि अनुसंधान केंद्र नबीबाग में नौकरी करता है। परिवार के साथ घर में ताला लगाकर वे जिला सिहोर (Sehore) गया था। सोमवार सुबह 11:30 बजे लौटने पर देखा घर में लगा ताला टूटा था। अंदर रखा सामान बिखरा था। अलमारी में रखा सामान कमरे में बिखरा पड़ा था। अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। लॉकर में रखी सोने—चांदी का सामान नगदी करीब 30 हजार रूपए गायब था। पुलिस ने मंगलवार सुबह 10:43 पर धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: इस स्पेशल जालसाज से मिलिए जो केवल मराठी भाषी लड़कियों को टारगेट करता था, इंडिया में रहकर विदेश में रहने का अहसास कराता था

चोर को पुलिस ने दबोचा

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने दिलीप सादवानी पिता लीलाधर उम्र 50 साल निवासी मौलाना आजाद स्कूल के पास की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। दिलीप सादवानी (Dilip Sadvani) कारोबारी है और परिवार के साथ खाना खाने के बाद वे कमरे में सोने चले गए थे। अचानक मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात किसी की आहट का उन्हें अहसास हुआ। कमरे से बाहर निकले तो घर के एक कोने में 16 साल नाबालिग दिखाई दिया। आरोपी पड़ोस में रहने वाला है। उसने घर के सभी लोगों को आवाज देकर जगाया। पुलिस ने बाल अपचारी (Bhopal Minor Thieves) को गिरफ्तार कर बाल न्यालय पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Wife Attack Case: पति पर केरोसीन डालकर जलाने का आरोप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!