मध्यप्रदेश : शिवसेना के पूर्व अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

Share

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Ramesh Sahu Shivsena
रमेश साहू, फाइल फोटो

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में शिवसेना (Shivsena) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 70 वर्षीय रमेश साहू (Ramesh Sahu) को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था। रमेश साहू, इंदौर-खंडवा रोड़ पर उमरीखेड़ा (Umrikheda) गांव में ढाबा चलाते थे। कुछ अज्ञात बदमाश मंगलवार शाम रमेश साहू की ढ़ाबे पर पहुंचे थे। तेजाजी नगर पुलिस थाना प्रभारी आरएनएस भदौरिया ने बताया कि बदमाशों ने रमेश साहू की छाती में गोली मार दी और फरार हो गए।

1990 में अध्यक्ष थे साहू

रमेश साहू की हत्या के पीछे का कारण समझ नहीं आ रहा है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वजह सामने आएगी। वर्तमान में साहू, शिवसेना में सक्रीय नहीं थे। 1990 में रमेश साहू शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष हुआ करते थे। उस दौरान उन पर कई गंभीर आरोप भी लगे थे। हत्या को लेकर पुलिस रमेश साहू के परिवार के सदस्यों और मिलने वालों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही कुछ पुख्ता तथ्य हाथ लग जाएंगे।

मृतक रमेश का पहले तेजाजी नगर और सदर बाजार थाने में आपराधिक रिकॉर्ड भी है। इन बातों का ख्याल रखते हुए पुलिस पुरानी रंजिश के मामले को लेकर भी जांच कर रही है। वहीं, हत्या के बारे में पता चलते ही सीएसपी, एएसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः छत पर फहराया पाकिस्तान का झंडा, पुलिस ने इस धारा के तहत घर से उठाया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दुुर्घटना में बच्ची समेत दो लोगों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!