Bhopal News: दो जगहों पर टूटे ताले

Share

Bhopal News: ज्वैलर्स दुकान में चोरों का धावा, सोने—चांदी के बर्तन नगदी आभूषण समेत 57 हजार का माल चोरी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ज्वैलर्स की एक दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। दुकान से चोर सोने—चांदी के बर्तन समेत 57 हजार का माल ले गए हैं। यह दावा भोपाल (Bhopal News) सिटी की कोलार थाना पुलिस ने किया है। इधर, मिसरोद इलाके के ईशान स्टेट कॉलोनी में चोरी हुई है। चोरी गई संपत्ति की कीमत अभी पुलिस को पता नहीं चली है। दोनों मामलों में पुलिस चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

मिसरोद में फिर चोरी पर पर्दा

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 25 फरवरी की शाम लगभग छह बजे 125/22 धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत शलभ मित्तल (Shalabh Mittal) ने दर्ज कराई है। वह लखेरापुरा कोतवाली इलाके के रहने वाले हैं। उनकी मंदाकिनी चौराहे पर ज्वैलर्स की दुकान है। रोज की तरह वह 24 फरवरी की रात लगभग सवा नौ बजे ताला लगाकर घर चले गए। अगले दिन शटर के उन्हें ताले टूटे मिले। दुकान में रखे चांदी के बर्तन सोने के आभूषण चोरी गए है। जिसकी कीमत पुलिस ने 57 हजार रूपए बताई है। इस मामले की जांच एएसआई बाल बिहारी (ASI Bal Bihari) के पास है। इधर, मिसरोद पुलिस ने 25 फरवरी की शाम लगभग साढ़े सात बजे 126/22 धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत ईशान स्टेट कॉलोनी निवासी अमित रघुवंशी (Amit Raghuvanshi) ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया चोर ताला तोड़कर घर में रखे सोने—चांदी के जेवर, नगदी चोरी कर ले गए हैं। जिसकी कीमत उन्होंने पुलिस को अभी नहीं बताई हैं। यह दावा भी मिसरोद पुलिस का है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: एक मकान के ग्यारह मालिक, कोर्ट ने असली का पता लगाने दिया आदेश

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!