Bhopal News: चप्पे—चप्पे पर तैनात पुलिस को दिखाया अंगूठा

Share

Bhopal News: टायर व्यापारी की कार का कांच तोड़कर 47 हजार रुपए लेकर भागे चोर

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में जनजातीय गौरव दिवस मनाया जा रहा है। जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सोमवार को विशेष विमान से भोपाल आ रहे हैं। उनकी सुरक्षा को लेकर तीन दिनों से एसपीजी समेत कई अन्य एजेंसियां चप्पे—चप्पे पर तैनात है। हर छोटी—बड़ी गतिविधियों की निगरानी कर रही है। इसके बावजूद चोरों ने इन व्यवस्थाओं की मैदानी हकीकत को उजागर कर दिया। इस संबंध में भोपाल के तलैया थाने में चोरी (Bhopal Theft) का प्रकरण दर्ज हुआ है।

टायर का करना था भुगतान

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 14 नवंबर की रात लगभग नौ बजे धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना भूसे की टाल के पास बुधवारा इलाके में हुई है। शिकायत अब्दुल सलीम पिता स्वर्गीय हाजी अब्दुल रहमान उम्र 57 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनका टायर बेचने का काम है। उसी टायर खरीदी की रकम देने के लिए उन्होंने आई—20 कार में रखी थी। यह कार सुबह फ्लैट के सामने रखी थी। परिवार हैदराबाद गया हुआ था। शाम को आकर देखा तो ड्रायविंग सीट का कांच टूटा हुआ था। डिग्गी में रकम 47 हजार रुपए रखी थी। यह रकम उन्हें नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटैज में उन्हें कोई सुराग नहीं मिला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: 113 करोड़ रुपए के ठेका पाने बैंक को दी 10 करोड़ की फर्जी गारंटी
Don`t copy text!