MP BJP News: मंडल से भेजे जाएंगे पीले चावल

Share

MP BJP News: जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भाजपा में बैठक

MP BJP News
भाजपा कार्यालय में आयोजित तैयारियों को लेकर हुई बैठक— भाजपा कार्यालय की तरफ से जारी चित्र

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को भोपाल में होंगे। वे जनजातीय गौर दिवस में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम के लिए कई शहरों से कार्यकर्ता और पदाधिकारी आ रहे है। इनकी तैयारियों को लेकर भाजपा (MP BJP News) कार्यालय में समीक्षा की गई। जिसमें भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा भारती, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी समेत कई नेता मौजूद थे। भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के लिए कार्यकर्ता पीले चावल देकर आमंत्रित करेंगे।

कतार लगाकर करेंगे स्वागत

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) ने कहा जनजातीय क्षेत्रों से सांस्कृतिक परंपरा और पारंपरिक वेशभूषा के साथ जनजातीय भाई बंधु गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके लिए प्रधानमंत्री भोपाल आ रहे हैं। यह प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए गौरव का विषय है। सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं और वे प्रधानमंत्री के स्वागत तथा जनजातीय गौरव दिवस समारोह को और भी गौरवशाली बनाने की तैयारियों में जुटे हैं। सुमित पचौरी ने कहा कि किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए बेहतर व्यवस्थाएं की गयी है। शहर के आसपास 12 शहरों में गौरव दिवस में शामिल होने वाले आंगतुकों के ठहरने और भोजन, चाय की व्यवस्था की गई है। प्रत्येक मंडल में पार्टी के कार्यकर्ता घर—घर पहुंचकर लोगों को पीले चावल देकर कार्यक्रम में आने का आमंत्रण देंगे। प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने कहा कार्यक्रम को लेकर सभी समाज और वर्गों में उत्साह है। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सभा स्थल से लेकर बरकतुल्ला यूनिवर्सिटी तक लोग स्वागत के लिए खड़े होंगे। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, सीमा सिंह, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, हरिशंकर खटीक, प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, सांसद सुश्री प्रज्ञा सिंह ठाकुर समेत भोपाल के सभी विधायक मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विधवा मां और भाभी को घर में रखने की बात पर कलह

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP BJP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!