Bhopal News: अन्ना नगर में दो मकानों के ताले तोड़े

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत एक लाख का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। झुग्गी बस्ती में एक साथ दो मकानों के ताले चोरों ने तोड़ दिए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा इलाके की है। जिसमें पुलिस ने अलग—अलग दो एफआईआर दर्ज की है। चोरी गई संपत्ति में जेवर—नकदी समेत करीब एक लाख रूपए का माल शामिल है।

पड़ोसी ने दी थी चोरी की खबर

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार इन दोनों मामलों 72—73/23 धारा 457/380 रात में ताला तोड़कर चोरी की रिपोर्ट 20 फरवरी को दर्ज की गई। जिसमें पहली शिकायत धनराज कोली (Dhanraj Koli) पिता चूडामन कोली उम्र 43 साल और निम्बा कोली पिता सुकूडू कोली उम्र 55 साल ने दर्ज कराई। दोनों परिवार अन्ना नगर स्थित बौद्ध विहार में रहता है। धनराज कोली राजपाल होंडा (Rajpal Honda) में मैकेनिक का काम करता है। उसने बताया कि बेटा दिनेश इंदौर गया हुआ है। इस कारण बहू के साथ वह उसकी झुग्गी में ताला लगाकर सो गए थे। अगले दिन सुबह बहू मकान पर पहुंची तो मकान का ताला टूटा मिला। चोर चार ग्राम वजनी सोने की बाली और नकदी 15 हजार रूपए अलमारी का लॉक तोड़कर ले गए। इसी तरह निम्बा कोली (Nimba Koli) ने पुलिस को बताया कि वह कबाड़ी का काम करता है। पत्नी और बेटे महाराष्ट्र में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गए हुए हैं। चोरी होने की जानकारी उनको पड़ोसी सुनील कोली (Sunil Koli) ने दी थी। चोर सोने की बाली और नकदी 27 हजार रूपए ले गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मैनिट के छात्रों को पीटा 
Don`t copy text!