Habibganj GRP News: रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के रेस्ट रूम में चोरी की वारदात

Share

Habibganj GRP News: बंसल कंपनी को भारतीय रेलवे ने दिया था हाईटेक बनाने का ठेका, उजागर होने लगी कमजोरियां

भोपाल। भारतीय रेलवे ने बंसल कंपनी को रानी कमलापति रेलवे स्टेशन को हाईटेक बनाने का ठेका दिया है। यह कितना हाईटेक है अब उसकी परतें उधेड़ना शुरु हो गई है। घटना (Habibganj GRP News) स्टेशन के रेस्ट रूम की है। जिसमें एक यात्री ने पलंग बुक करके उसमें सो गया। इससे पहले उसने अपना मोबाइल चार्ज में लगाया। कुछ देर बाद नींद खुली तो मोबाइल गायब था। हबीबगंज जीआरपी ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच करने का दावा किया है। हालांकि इस लापरवाही के मामले में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन प्रबंधन ने किसी व्यक्ति के खिलाफ कोई जिम्मेदारी तय नहीं की गई है।

आधी रात गायब मिला मोबाइल

हबीबगंज जीआरपी के अनुसार 4 अगस्त को 119/22 धारा 379 (खुले स्थान में चोरी का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत जबलपुर निवासी चंचल यादव (Chanchal Yadav)ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना 2 अगस्त को हुई थी। वह भोपाल में अपने निजी काम के लिए आए थे। उन्होंने डोर मेट्री रूम में पलंग नंबर 34 आवंटित कराया था। उनका मोबाइल 3 अप्रैल की रात साढ़े दस बजे चार्जिंग में लगाकर सो गए थे। उनकी नींद 3—4 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग एक बजे खुली तो मोबाइल गायब था। मोबाइल की कीमत उन्होंने 14 हजार रुपए बताई है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं
खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
Rani Kamlapati Station

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : समिति के मंच में झूला वृद्ध
Don`t copy text!