Bhopal News: सरस्वती स्कूल में चल रहे निर्माण के दौरान सामान चोरी 

Share

Bhopal News: साउंड बाॅक्स, प्लेट, ग्रिल समेत एक लाख रूपए का माल चोरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अतिवर्षा के चलते बंद स्कूल में सुरक्षित रखा गया सामान चोर उठा ले गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के हबीबगंज इलाके में हुई है। चोरों ने सरस्वती स्कूल (Saraswati School)  को अपना निशाना बनाया था। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत एक लाख रूपए बताई है। इधर, कोलार पुलिस ने भी चोरी का एक प्रकरण दर्ज किया है।

चावल की बोरियां भी ले गए चोर

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार वारदात 21 अगस्त की शाम लगभग छह बजे से शुरू हुई थी। दरअसल, शहर में अतिवर्षा के चलते स्कूल बंद हो गए थे। इस कारण शिवाजी नगर स्थित सरस्वती स्कूल में भी ताला लग गया था। स्कूल में निर्माण कार्य चल रहा है। जिसका सामान साउंड, 50 प्लेटें, लोहे की जाली, ग्रिल समेत करीब एक लाख रूपए का माल चोरी गया है। शिकायत 522/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला अमित कुमार मिश्रा (Amit Kumar Mishra) ने दर्ज कराई है। पीड़ित ठेकेदार है जिसको सरस्वती स्कूल में काम मिला था। मामले की जांच हवलदार विनोद शुक्ला (Vinod Shukla) कर रहे हैं। इधर, कोलार थाना पुलिस ने 694/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया। यह प्रकरण 25 अगस्त की रात लगभग आठ बजे विप्लव राय पिता विकास राय उम्र 32 साल ने दर्ज कराया। घटना गेहूंखेड़ा इलाके में हुई थी। विप्लव राय (Viplav Rai) ने बताया कि मकान से दो गैस सिलेंडर, टीवी, सेटअप बाॅक्स, पायल और चावल के दो कट्टे चोरी गए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Kidnapping Case: लॉक डाउन में कट्टे की नोंक पर अगवा किया
Don`t copy text!