Bhopal News: बेटों से गांव जाने पैसा मांगा, पति पहुंचा तो एसिड पी चुकी थी

Share

Bhopal News: इलाज के दौरान गायत्री अस्पताल में हुई महिला की मौत, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। गायत्री अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई है। उसे एसिड पीने के बाद इलाज के लिए लाया गया था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। एसिड पीने की अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। महिला यहां अपने दो बेटों के पास गांव से शहर आई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

बेटों के दर्ज करेगी पुलिस बयान

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की शाम लगभग सात बजे गायत्री अस्पताल (Gaytri Hospital) से डाॅक्टर राय ने महिला के मौत की सूचना दी थी। महिला को एसिड पीने के बाद इलाज के लिए लाया गया था। पिपलानी पुलिस मर्ग 44/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान क्षमा बाई पति कन्हैयालाल वर्मा उम्र 50 साल के रूप में हुई। वह मूलतः राजगढ़ की रहने वाली है। यहां पिपलानी स्थित न्यू शिव नगर में उसके दो बेटे रहते हैं। पुलिस को जांच में पता चला है कि क्षमा बाई वर्मा (Kshama bai Verma) की जमीन राजगढ़ में हैं। वह बेटों से मुलाकात करने के लिए भोपाल आई थी। वापस जाने के लिए वह कुछ दिनों से पति कन्हैया लाल वर्मा (Kanhaiya Lal Verma) से भी कह रही थी। महिला ने छोटे बेटे और बड़े बेटे से गांव वापस जाने किराया देने पैसा मांगा था। दोनों बेटों ने अभी नहीं होने का कहकर इंकार कर दिया था। इसके बाद वह दोनों चले गए। घर पर पति भी नहीं था। कुछ देर बाद पति घर पहुंचा तो क्षमा बाई वर्मा एसिड पी चुकी थी। पुलिस ने बताया कि अभी परिजनों के बयान दर्ज किया जाना बाकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मानवता को शर्मसार करते रिश्तों की कड़वी कहानी
Don`t copy text!