Bhopal News: सूने मकान का चोरों ने चटकाया ताला 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, बर्तन समेत अन्य सामान बटोर ले गए चोर, ओरियंटल कॉलेज के छात्र ने दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र में हुई है। मकान से सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत बर्तन ले गए हैं। इसलिए पुलिस को शक है कि वारदात को गलियों में कचरा बीनने वाले गिरोह ने उसे अंजाम दिया है।

यह पता लगा रही है पुलिस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत आर्यन मिश्रा (Aryan Mishra) पिता सोमेश मिश्रा उम्र 20 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) स्थित अभिनव होम्स (Abhinav Homes) फेस—4 में रहता हैं। वह ओरियंटल कॉलेज (Oriental College) का छात्र है। आर्यन मिश्रा का एक और मकान कमला नगर स्थित नेहरू नगर में है। जिसमें किराएदार रहते थे। वह किराएदार मकान खाली करके चले गए थे। जिस कारण मकान में ताला लगा हुआ था। उस मकान के दो कमरे में आर्यन मिश्रा का सामान रखा हुआ था। वह जब 16 जून को घर पर पहुंचा तो उसे मकान का ताला टूटा मिला। घर के भीतर एक ब्रीफकेस भी रखा हुआ था। जिसमें चांदी के बर्तन और सोने—चांदी के जेवरात, पुराने बर्तन और नल की टोटियां उसे नहीं मिली। पुलिस ने 243/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वारदात पेशेवर अपराधियों ने किया होता तो वे नकदी और जेवरात ले जाते। ले​किन, चोरों ने घर के बर्तन और नल की टोटियां चोरी की है। इससे साफ है कि वारदात को कचरा बीनने वाले किसी गिरोह ने अंजाम दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: बीजेपी नेताओं की पर्ची पर सरकारी राशन बांटने का आरोप
Don`t copy text!