Bhopal News: दो दुकानों में चोरों का धावा 

Share

Bhopal News: बैरागढ़ स्थित नेहरू कपड़ा बाजार की दो दुकानों के शटर उठाकर नकदी ले भागे चोर। कैमरे में कैद हुए तीन संदेही

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कपड़ों की दो दुकानों में एक साथ धावा बोलकर चोर नकदी ले भागे। हालांकि चोर गल्ले में रखी चिल्लर ले गए हैं। बाकी अन्य सामान को चोरों ने हाथ नहीं लगाया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र की है। पूरी वारदात और घटनाक्रम दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं। जिनके आधार पर पुलिस संदेहियों की धरपकड़ कर रही है।

चोरी की जानकारी ऐसे उजागर हुई

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 1 फरवरी की शाम लगभग साढ़े छह बजे 45/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी की वारदात का मुकदमा) दर्ज किया गया है। इस मामले में शिकायत लक्ष्मण नगर नर्सरी निवासी नीलकंठ वाधवानी (Neelkanth Wadhwani ) पिता चंद्रकुमार वाधवानी उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। उनकी पुरानी सब्जी मार्केट के नजदीक नेहरू क्लाथ मार्केट में साड़ी की दुकान है। यह दुकान पंकज साड़ी सेंटर (Pankaj Saree Center) नाम से कारोबार करते हैं। उनके पास हीरालाल डिंगनानी (Heeralal Dingnani) का कॉल आया था। उन्होंने बताया कि दुकान का शटर उचका हुआ दिख रहा है। वे नीलकंठ वाधवानी की दुकान के बाजू में ही अपनी दुकान चलाते हैं। दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बाजू में एक अन्य रिद्धि साडी सेंटर (Riddhi Saree Center) का भी शटर उठा हुआ है। यह दुकान रोहित खिलनानी (Rohit Khilnani) की है। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। चोर दोनों दुकानों से करीब साढ़े आठ हजार रूपए नकद ले गए हैं। वारदात को अंजाम देने वाले तीन संदे​ही कैमरे में भी दिखाई दे रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शराब पीने से हुई मौत
Don`t copy text!