Bhopal News: चोर भीतर माल बटोर रहे थे, तभी मालिक आ गया

Share

Bhopal News: निशातपुरा और कोलार में हुई चोरियों की वारदात में एफआईआर हुई दर्ज

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। यह घटनाएं निशातपुरा और कोलार इलाके की है। एक घटना में चोरों का आमना—सामना मकान मालिक से हो गया। इस बात से बेखबर मकान मालिक जब भीतर पहुंचा तो वह भी दहशत में आ गया। इधर, कोलार में एक मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात हुई है।

झांसी से लौटकर आया था

निशातपुरा पुलिस के अनुसार 09 जुलाई की रात साढ़े आठ बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का केस दर्ज किया है। चोरी की वारदात फिजा कॉलोनी में हुई थी। रिपोर्ट मोहम्मद सलमान पिता ​गुड्डू खां उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। मोहम्मद सलमान (Mohmmed Salman) प्रिंटिग प्रेस में हैं। वह किसी काम से झांसी गया था। पत्नी मायके चली गई थी। पति रात को झांसी (Jhansi) से वापस घर आया तो ताला नहीं मिला। भीतर से दरवाजे की चटखनी लगी थी। मशक्कत के बाद चटखनी खोली। तभी दो व्यक्ति कूदकर भागते हुए नजर आए। घर से अंगूठी, नकदी चार हजार रुपए चोरी गए हैं। इधर, कोलार थाना पुलिस ने रवि साहू (Ravi Sahu) की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया। घटना वरुण नगर इलाके की है। चोरों ने मोबाइल शॉप को निशाना बनाया। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 10 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: अमरूद के पेड़ पर रस्सी से लटका युवक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Railway Recruitment
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!