Bhopal News: एम्स से इलाज कराकर परिवार लौटा तो घर मिला पूरा साफ

Share

Bhopal News: बालकनी के रास्ते भेल से रिटायर हुए मैनेजर के घर घुसे चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भेल से रिटायर एक अफसर के सूने मकान को चोरों ने साफ कर दिया। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में हुई। उस वक्त परिवार एम्स में इलाज के लिए गया हुआ था। चोर बालकनी के रास्ते मकान में घुसे थे।

दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत चेतना जैन (Chetna Jain) पति राजेन्द्र कुमार जैन  उम्र 80 साल ने दर्ज कराई हैं। वे शक्ति नगर (Shakti Nagar) में रहती हैं। उनके 84 वर्षीय पति राजेंद्र कुमार जैन (Rajendra Kumar Jain) भेल (BHEL) के रिटायर मैनेजर हैं। उनके बच्चे सभी विदेश में रहते हैं। पति-पत्नी दोनों अकेले बंगले में निवास करते हैं। वारदात 18 जनवरी की दोपहर में हुई थी। परिवार पति के साथ चेकअप कराने एम्स (AIIMS) गया था। वहां से दो घंटे बाद वापस लौटा। घर के अंदर ऊपर की तरफ बालकनी का दरवाजा खुला था। घर का सामान बिखरा हुआ था। महिला ने 23 जनवरी को उनके घर चोरी होने की जानकारी दी। वारदात को अंजाम देने वाले लोग महावीर भगवान का एक सिक्का, दो मोबाइल सहित अन्य सामान ले गए हैं। पुलिस ने 65/24 धारा 454/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: प्रायवेट अस्पताल ने कोरोना मरीज की यह जानकारी देकर फैला दी सनसनी
Don`t copy text!