Bhopal News: रेलवे पटरी पर मिली लाश 

Share

Bhopal News: स्टेशन मास्टर ने दी थी खबर, शव परिजनों को सौंपा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेलवे पटरी पर पुलिस को एक व्यक्ति की लाश मिली है। परिजनों को तलाशने के बाद मौत होने की जानकारी दे दी गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया इलाके की है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। जिसके बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

ऐसे हुई थी शव की पहचान

सुखी सेवनिया (Sukhi Sewaniya) पुलिस के अनुसार कल्याणपुर ओवर ब्रिज रेल पटरी पर 23 जनवरी की सुबह लाश मिली थी। यह जानकारी पुलिस को स्टेशन मास्टर अक्षय श्रीवास्तव (Akshay Shrivastav) ने दी थी। पुलिस ने दस्तावेजों की मदद से उसकी पहचान की। फिर परिजनों को सूचना दी। मृतक का नाम गोविंद विश्वकर्मा (Govind Vishwakarma) पिता छोटेलाल विश्वकर्मा उम्र 40 साल है। वह सुखी सेवनिया स्थित औंकार सेवनिया में केसर बस्ती में रहता था। वह मिस्त्री का काम करता था। गोविंद विश्वकर्मा मंगलवार सुबह घर से काम करने का बोलकर निकला था। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 04/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: महिला की सिर कुचलकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!