Bhopal Crime News: संपत्ति के विवाद में रिश्ते हुए कलंकित

Share

Bhopal Crime News : दुकान के विवाद में भाई ने मिलकर छुरी मारी, जमीन विवाद पर बहन को उसके भाई ने पीटा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। संपत्ति की लालच में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटनाएं सामने आई है। यह मामले मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अलग—अलग थानों में दर्ज है। घटनाएं टीलाजमालपुरा और नजीराबाद इलाके की है। टीलाजमालपुरा इलाके में दुकान का विवाद (Bhopal Shop Dispute) है तो नजीराबाद  इलाके में जमीन विवाद (Bhopal Property Dispute) पर हाथापाई हुई। नजीराबाद पुलिस ने काउंटर (Bhopal Beaten Case) मुकदमा दर्ज किया है।

चाय की होटल को लेकर विवाद

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने बताया कि घटना 26 जून की शाम 7 बजे की है। यहां शोभाराम की बावड़ी के पास रहमान खान (Rehman Khan) पिता सलीम उम्र 29 साल चाय की दुकान चलाता है। इस दुकान के मालिकाना हक और उसको चलाने के लिए रहमान का विवाद अपने भाई फैजान (Faizan Khan) और अजीज (Aziz Khan) से चल रहा है। इसी विवाद में दोनों भाईयों ने मिलकर रहमान को पीटते हुए उसको छुरी (Bhopal Bhai Ne Bhai Ko Chhuri Mari) मार दी। फैजान ने छुरी मारी थी जो रहमान की जांघ में लगी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294/324/506/34 (गाली—गलौज, छुरी मारना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

शादी के वक्त बहन को दी जमीन

मारपीट का दूसरा मामला भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद इलाके का है। यहां बड़वेली कला के पास रहने वाली रजनी गौर (Rajni Gour) पति दशरथ सिंह उम्र 26 साल के साथ भारत सिंह (Bharat Singh) और रामबाबू गुर्जर (Rambabu Gurjar) ने मारपीट कर दी। घटना 26 जून की दोपहर लगभग दो बजे की है। इस मारपीट में रजनी गौर के रिश्तेदारों ने भी भारत और रामबाबू को पीटा। इस हमले में किशन लाल गौर, कब्बू गौर, खुमान सिंह और जालिम सिंह आरोपी है। पुलिस ने बताया कि रजनी के भाई भारत और रामबाबू है। परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद का है। रजनी ने बताया कि उसको शादी के वक्त जमीन ​दी गई थी। जिस पर उसके भाई मालिकाना हक जताते हुए विवाद करते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कांस्टेबल को वकालत करने वाले साले ने धमकाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!