Bhopal Dowry Case: शादी के एक साल बाद पत्नी के कारण पति गया जेल

Share

परिवार ने कहा जेल में सजा मिलने पर मिलेगा न्याय

Bhopal Dowry Death Case
आरोपी मनीष चौरसिया

भोपाल। विवाहिता ने शादी के एक साल बाद ऐसा किया जिसकी वजह से पति अब हवालात में हैं। घटना मध्य प्रदेश (Bhopal Dowry Death Case) की राजधानी भोपाल की है। आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। उसकी गिरफ्तारी खुदकुशी (Bhopal Crime Against Woman) की जांच के मामले में की गई है।

यह है मामला
गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि 26 जून की दोपहर लगभग एक बजे धारा 498ए/304बी/3/4 प्रताड़ना, दहेज हत्या (Bhopal Dahej Hatya) और दहेज अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी मनीष चौरसिया है। मनीष चौरसिया टेंट और डीजे का कारोबार करता है। उसकी मई, 2019 में वंदना चौरसिया के साथ शादी हुई थी। पुलिस ने मनीष चौरसिया को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।
इसलिए किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि मनीष चौरसिया (Manish Chourasia) दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। इस कारण पत्नी वंदना चौरसिया ने 15 जून को फांसी पर झूल गई थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया था। जिसकी जांच में वंदना के परिजनों ने मनीष चौरसिया की करतूत को उजागर किया था। परिजनों के बयान लेने के बाद ही पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Stole News: खरीददारी के बहाने अंगूठी ले भागे बदमाश
Don`t copy text!