Bhopal News: पेंटर के सूने घर में चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात समेत अन्य माल चोरी, पुलिस ने कोड़ियों के दाम में लिखे जेवरात की कीमत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पेंटर के सूने घर को निशाना बनाकर चोर हजारों रुपए का माल ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त पेंटर की पत्नी मायके गई हुई थी। वह जब लौटी तो घटना के बारे में पता चला।

दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 1 फरवरी की सुबह ग्यारह बजे हुई थी। जिसकी शिकायत अनस हसन (Anas Hassan) पिता अनवर हसन उम्र 26 साल ने दर्ज कराई है। वह ऐशबाग स्थित मस्जिद के पीछे मदरसा गली में रहता है। वह पेंटर का काम करता है। अनस हसन की पत्नी नगमा मकान में ताला लगाकर अपनी मां से मिलने गई थी। मां ऐशबाग स्थित बाग उमराव दूल्हा में ही रहती है। वहां पति ने उसे छोड़ा और वह काम पर चला गया था। जिसके बाद नगमा घर पहुंची तो मकान का ताला टूटा मिला और सामान बिखरा था। उसने फोन पर इस बात की जानकारी पति को दी। कमरे के अंदर अलमारी में रखे सोने का हार, दो जोडी चांदी की पायल समेत अन्य सामान नहीं मिला। पुलिस ने जेवरात कीमत 39 हजार रुपए बताई है। पुलिस ने 46/24 धारा 450/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने का मुकदमा) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: दो नकाबपोशों ने जलाकर मार डाला, परिवार का दावा
Don`t copy text!