Bhopal News: आंखों के सामने ही हो गई बाइक चोरी

Share

Bhopal News: पंजाब ग्रिल रेस्टोरेंट के मैनेजर की थी बाइक, बिना शोर मचाए पीछा भी किया

Bhopal News
साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह कहानी बिलकुल सही है। एक चोर आंखों के सामने बाइक उठाकर ले गया। उसका मालिक यह सब बैठकर कैमरे में देख रहा था। घटना भोपाल (Bhopal News) के कोहेफिजा इलाके की है। बाइक के मालिक ने चोर का काफी दूर तक पीछा भी किया। हालांकि यह सब कुछ वह चुपचाप कर रहा था। शोर मचा दिया होता तो उसकी मदद के लिए दूसरे भी आगे आते। इधर, चोर एक ऑटो भी ले गया है।

चाबी लगाकर स्टॉट की थी बाइक

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार चोरी की यह वारदात लालघाटी स्थित पंजाब ग्रिल रेस्टोरेंट के सामने हुई। शिकायत हिमांशु गिरी (Himanshu Giri) ने दर्ज कराई है। वह रेस्टोरेंट में मैनेजर है। आरोपी ने बाइक एमपी—37—एमआर—5755 में बकायदा चाबी भी लगाई थी। बाइक चुराने के बाद आरोपी लालघाटी स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस की तरफ भागा था। इसी तरह गोविंदपुरा थाना पुलिस ने दीपक लोखंडे (Deepak Lokhande) की शिकायत पर ऑटो एमपी—04—आरए—8337 चोरी करने का मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना 7 अक्टूबर को हुई थी। जिसकी एफआईआर 10 अक्टूबर को दर्ज की गई। इसके अलावा शाहपुरा छावनी से चोर ऑटो की स्टेपनी, बैटरी और टूल निकालकर भाग गए। शिकायत तेजप्रताप तिवारी (Tej Pratap Tiwari) ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: बिल्डर के खिलाफ लाइन देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे। फिर भी उसके खिलाफ कार्रवाई और बोलने का साहस कोई नहीं पा रहा।
खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बागसेवनिया में किशोरी ने फांसी लगाई 
Don`t copy text!