Jabalpur News: मोहम्मद सरताज के खिलाफ रेड काॅर्नर नोटिस जारी 

Share

Jabalpur News: पुलिस अभिरक्षा में मौजूद हिस्ट्रीशीटर पिता को छुड़ाने की कोशिश समेत कई अन्य मामलों में एक साल से चल रहा है फरार, डीजीपी के पत्राचार के बाद आदेश जारी

Jabalpur News
मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय भवन- फ़ाइल फोटो

जबलपुर। जबलपुर के कुख्यात बदमाश मोहम्मद सरताज के खिलाफ रेड नोटिस जारी कर दिया गया है। उसने लगभग एक साल पहले अपने पिता को छुड़ाने की कोशिश के लिए पुलिस दल पर हमला कराया था। यह घटना जबलपुर शहर (Jabalpur News)में अंजाम दी गई थी। पिता भी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस को खबर मिल रही थी कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए विदेश भाग सकता है। इसलिए उसके रेड काॅर्नर नोटिस के लिए पुलिस मुख्यालय से जबलपुर एसपी ने पत्राचार किया था।

हिस्ट्रीशीटर की बीएमडब्ल्यू कार से शुरू हुआ विवाद

पुलिस मुख्यालय ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Rajjaq) के कुख्यात बदमाश बेटे मोहम्मद सरताज के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, बलवा कर शासकीय कार्य में बांधा पहुंचवाने जैसे गंभीर अपराध दर्ज हैं। वर्तमान में हत्या के प्रयास, अड़ीबाजी, अपहरण के तीन प्रकरणों में फरार चल रहा है। डीजीपी सुधीर सक्सेना (DGP Sudhir Saxena) के प्रयास से कुख्यात बदमाश मोहम्मद सरताज (Mohammed Sartaj) के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो गया। मोहम्मद सरताज जबलपुर के ओमती स्थित रिपटा नया मोहल्ला में रहता है। थाना ओमती के दर्ज अपराध 429/21, थाना विजय नगर के 364/21, थाना हनुमानताल के अपराध 27/22 में फरार है। पिता-पुत्र के खिलाफ 26 अगस्त, 2021 को अभ्युदय चौबे ने रज्जाक पहलवान की बीएमडब्ल्यू कार तोड़ दी थी। यह कार जगपाल सिंह (Jagpal Singh) के गैराज में सुधरने आई थी। इसी बात पर हमला किया था। इसी मामले में अब्दुल रज्जाक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से पुलिस ने भारी हथियार भी जब्त किए थे। उसको पुलिस अदालत में पेश करने जा रही थी। तभी उसका बेटा उसे छुड़ाने पहुंचा और पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। इसमें अलग से मुकदमा दर्ज है जिसमें मोहम्मद सरताज फरार चल रहा है। आरोपी के खिलाफ सीबीआई, एनसीबी और इंटरपोल को भी जानकारी दे दी गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Jabalpur News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आईटीआई के वाॅशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का वीडियो बनाया
Don`t copy text!