Bhopal Molestation News: कमलनाथ के पूर्व ओएसडी को मांगनी पड़ी पुलिस से मदद

Share

Bhopal Molestation News: मदद के नाम पर पुलिस ने दर्ज कर दिया काउंटर केस

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के पूर्व ओएसडी प्रवीण कक्कड़ (Former OSD Praveen Kakkar) ने कमला नगर थाना पुलिस से मदद (Bhopal Molestation News) मांगी थी। यह मदद छेड़छाड़ और मारपीट की एक घटना को लेकर (MP Beaten News ) थी। पुलिस ने सहयोग के नाम पर काउंटर केस दर्ज कर लिया। अब सवाल—जवाब करने पर वह मीडिया से बचती नजर (Bhopal Minor Girl Molestation News) आ रही है।

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय नाबालिग ने रविवार शाम छह बजे छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने धारा 354/354क/294/323/34/7/8 (छेड़छाड़, बुरी नीयत से हाथ पकड़ना, गाली—गलौज, मारपीट, एक से अधिक अरोपी और पॉक्सो एक्ट) का मामला दर्ज कर लिया है। मामले के आरोपी दो सगे नाबालिग भाई हैं। द क्राइम इंफो (thecrimeinfo) से बातचीत में पीड़िता के पिता ने बताया वह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के पूर्व ओएसडी प्रवीण कक्कड़ (Former OSD Praveen Kakkar) के ड्रायवर हैं। उनकी बेटी कक्षा आठवीं में पढ़ती है। रविवार को शहर में लॉक डाउन लगा था। शाम लगभग छह बजे बेटी दूध डेरी गई थी। तभी दोनों बाल अपचारी बेटी का नाम लेकर उससे कहने लगे कि वह प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

घर में घुसी थी महिला

पीड़ित ने बताया बेटी जान बचाकर घर पहुंचीं थीं। घबराई बेटी ने पिता को उसके साथ हुई आप—बीती बताई थी। पिता समझाईश देने के लिए घर से निकले थे। अचानक दो दर्जन से अधिक लड़कों के साथ आरोपियों की मां पीड़ित के घर धमक गईं। भीड़ देखकर पीड़ित ने घर के दरवाजे बंद कर दिए। महिला और उसके साथियों ने दरवाजे में लात मारना शुरू कर दिया। दरवाजा खोलते ही सभी लोग पीड़ित के घर में घुस गए। आरोपियों ने पीड़िता के 15 वर्षीय भाई और घर के लोगों से मारपीट की थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide: युवक ने फांसी लगाई

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

पूर्व ओएसडी से मांगी मदद

पीड़िता के पिता ने बताया उसका परिवार डर गया था। सभी लोग उसके परिवार के साथ बुरी तरह मारपीट कर रहे थे। इस कारण बचाव में पिता ने आरोपियों के हाथ से डंड़ा छीनकर बचाव किया था। आरोपी धमकाते हुए वहां से भाग गए। जिसके बाद पीड़ित ने प्रवीण कक्क्ड़ से मदद मांगी थी। कक्क्ड़ के फोन के बाद कमला नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। वहीं दूसरे पक्ष में आशीष की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता के पिता और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!