Bhopal News: भोपाल में मानव कंकाल मिला

Share

Bhopal News: मौत के कारणों पर रहस्य बरकरार, महिला—पुरुष का पता लगाने शव पीएम के लिए भेजा, कमर के नीचे लिपटा था कपड़ा, आस—पास हिंसक कुत्तों के बीच शव को उठाकर मॉर्चुरी रुम पहुंचाया, दुर्गंध के कारण एफएसएल आने का मौके पर नहीं किया गया इंतजार

Bhopal News
क्राइम सीन पर एफएसएल जांच का साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। काफी पुराना एक कंकाल ​पुलिस को मिला है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि शव महिला अथवा पुरुष का है। पुलिस ने शव मॉर्चुरी रुम में पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस तक यह जानकारी क्षेत्र में बहुत बुरी दुर्गंध आने पर पहुंची थी।

क्षेत्र में घूम रही थी एक विक्षिप्त युवती

निशातपुरा (Nishatpura) पुलिस के अनुसार दुर्गंध आने की सूचना अनिल पस्तोर (Anil Pator) ने दी थी। वह द्वारिका पैलेस (Dwarika Palace) में मैनेजर है। यहां वैवाहिक आयोजन होते हैं। पुलिस को यह जानकारी 12 जून की रात लगभग दस बजे रात दी गई थी। निशातपुरा पुलिस मर्ग /24 दर्ज कर लिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि क्षेत्र में कुछ दिनों से एक विक्षिप्त युवती आकर घुम रही थी। जहां उसकी लाश मिली वह सुनसान जगह है। वहां पर काफी हिंसक प्रकृति के कुत्ते भी घुम रहे थे। शव काफी बुरी तरह से सड़ चुका था। वहां पर केवल कंकाल मिला था। शरीर पर कोई कपड़े भी नहीं थे। कमरे के नीचे जरुर कपड़ा लिपटा हुआ मिला है। इसके अलावा शरीर के कई अंग क्ष​त—विक्षिप्त हालत में हैं। पुलिस ने शक जताया है कि वह हिंसक पशुओं ने नोच खाया है। इस मामले की जानकारी भोपाल एफएसएल के अधिकारियों को भी दी गई थी। लेकिन, वे मौके पर नहीं पहुंचे तो शव पीएम के लिए उठाकर भेज दिया गया। मामले की जांच करने मौके पर एएसआई नरेंद्र सिंह सेंगर (ASI Narendra Singh Sengar) पहुंचे थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भाई से मुलाकात के बहाने ले जाकर बलात्कार
Don`t copy text!