Bhopal News: सास और ननद की यातना से तंग आकर खाया था जहर

Share

Bhopal News: नवविवाहिता की मौत के मामले में दस दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया दहेज हत्या का केस

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक नवविवाहिता की जहर खाने से मौत हुई थी। जांच में पता चला कि वह सास और ननद की यातनाओं से परेशान चल रही थी। बयानों के आधार पर पुलिस ने दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पौने दो साल पहले हुई शादी

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 25 मई की शाम लगभग साढ़े छह बजे धारा 304—बी/498—ए/34/3/4 (दहेज हत्या, प्रताड़ना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले के आरोपी सास शकुंतला तिवारी और ननद लता तिवारी है। घटना 16 मई की है। सास और ननद की यातना से तंग आकर 31 वर्षीय सुमन तिवारी (Suman Tiwari) ने सल्फास खा लिया था। अगले दिन उसकी इलाज के दौरान लीलावती अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया था। जांच एसडीओपी बैरसिया केके वर्मा (SDOP KK Verma) कर रहे थे। मृतका की शादी अमित तिवारी अगस्त, 2019 में हुई थी। आरोपी दहेज के लिए सास शकुंतला तिवारी और ननद लता तिवारी (Lata Tiwari) उसको परेशान कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस को साढ़े सात हजार रुपए का इनामी अपराधी नहीं मिला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के दाम पर बोले कमलनाथ- ‘महंगाई डायन खाय जात है’
Don`t copy text!