Bhopal News: सैन्य अधिकारी के मकान में हुई चोरी

Share

Bhopal News: बैरागढ़ में चोरी का प्रयास तो गांधी नगर से हजारों रुपए का माल चोरों ने कर दिया साफ

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरी की वारदातों की है। यहां बैरागढ़ और गांधी नगर इलाके में चोरी की वारदात हुई है। बैरागढ़ में सेना के अफसर के घर चोरी हुई है। वे फिलहाल जम्मू—कश्मीर में तैनात है। इसलिए चोरी गई संपत्ति की कीमत अभी पता नहीं चली है। जबकि गांधी नगर में सोने—चांदी के जेवरात ले गए है।

मकान मालिक ने दर्ज कराई शिकायत

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि देवलोक कॉलोनी में चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है। मकान लालघाटी निवासी शैलेन्द्र वर्मा का है। एसआई उमाशंकर मिश्रा (SI Umashankar Mishra) ने बताया कि कुछ सामान दूसरे मकान में भी था। मकान में किराएदार के रुप में आर्मी में तैनात अफसर भी रहते है। वह मार्च से मकान खाली करके चले गए हैं। उनका जम्मू कश्मीर में तबादला हो गया था। शर्मा एसबीआई बैंक में नौकरी करते है। वे गार्डन में रोज पानी देकर चले जाते थे। मकान में उनके अलावा कुछ सामान सेना के अफसर का भी चोरी गया है। पुलिस का कहना है कि अफसर के आने के बाद चोरी गई संपत्ति का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस को साढ़े सात हजार रुपए का इनामी अपराधी नहीं मिला

महिला ने दर्ज कराई एफआईआर

गांधी नगर थाना पुलिस ने 25 मई की शाम साढ़े छह बजे धारा 457/380 का केस दर्ज किया है। यह घटना पंतजलि परिसर बीडीए कॉलोनी की है। शिकायत राधा राजपूत पति मोहन सिंह उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। राधा राजपूत (Radha Rajput) ने बताया कि उसकी किराने की दुकान है। चोर घर के ताले तोड़कर, सोने के टॉप्स, अंगूठी, मंगलसूत्र, चांदी की पायल बदमाश ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 40 हजार रुपए बताया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: कार ने बाइक को उड़ाया, नानी - नाती की मौत
Don`t copy text!