Bhopal Cyber Crime: मोपेड खरीदने के नाम पर जालसाजी

Share

Bhopal Cyber Crime: सायबर क्राइम में अटके आवेदन पर निशातपुरा थाने में दर्ज हुए जालसाजी के दो मामले

Bhopal Cyber Crime
OLX Office Head Quarter

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cyber Crime) निशातपुरा थाने से मिल रही है। यहां सायबर क्राइम से संबंधित दो केस दर्ज किए गए हैं। यह शिकायत पहले सायबर क्राइम में दर्ज की गई थी। जिसकी जांच के नाम पर पुलिस ने आवेदन रोक रखा था। सायबर सेल को जब सुराग नहीं मिला तो डायरी थाने को भेज दी।

थाने में मुंशी थे बेखबर

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार देवकी नगर निवासी प्रेमसिंह किरार (Prem Singh Kirar) की शिकायत पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसके पास एक लिंक आई थी। जिसको क्लिक करते ही उसकी रकम खाते से निकल गई। यह घटना जनवरी, 2021 की थी। जिसकी शिकायत पहले सायबर क्राइम में हुई थी। वहां से केस डायरी अब थाने को भेजी गई है। इसी तरह जालसाजी की दूसरी घटना गुलशन यादव 25 साल (Gulshan Yadav) के साथ हुई है। उसने एक्टिवा बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था। उक्त जानकारी थाने ने आला अफसरों को दी है। इस घटना की तस्दीक के लिए निशातपुरा थाने में लगाया गया। वहां तैनात हवलदार संजीव कटियार (HC Sanjeev Katiyar) ने इस संबंध में कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया। हवलदार संजीव कटियार इससे पहले भी वे कई अन्य अपराधों की जांच को छुपाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस को साढ़े सात हजार रुपए का इनामी अपराधी नहीं मिला

यह भी पढ़ें:   लापता मिनी भारती मौत के बाद तरन्नुम बनीं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!