Bhopal News: युवक ने फांसी लगाई, करंट से झुलसकर मौत

Share

Bhopal News: भोपाल में तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) संदिग्ध परिस्थितियों में हुई तीन मौत से जुड़ी है। इसमें एक मामला छोला मंदिर थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने फांसी लगा ली है। जबकि बैरसिया इलाके में दो व्यक्तियों की मौत हुई है। यहां एक युवक की करंट से झुलसकर मौत हुई है। वहीं दूसरे व्यक्ति के शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस तीनों मामलों में अभी जांच कर रही है।

भाई ने दी थी सूचना

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 31 मई की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे कुलदीप शर्मा पिता रमेश शर्मा उम्र 28 साल ने फांसी लगा ली थी। इस बात की जानकारी दामखेड़ा में रहने वाले भाई राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने फोन पर दी थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। फंदे से उतारकर कुलदीप शर्मा (Kuldeep Sharma) को हमीदिया अस्पताल ले गई थी। मृतक प्रायवेट जॉब करता था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह दामखेड़ा इलाके में रहता था। जांच एएसआई बृजेन्द्र कुमार (Asi Brijendra Kumar) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि परिजन शोकाकुल है। अभी बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। इसलिए आत्महत्या की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 31 मई की रात नौ बजे करंट से झुलसकर खिलान सिंह पिता भगवत सिंह उम्र 35 साल की मौत हो गई थी। इस बात की सूचना एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) से पुलिस को मिली थी। पुलिस को पहले उसका पता कोलूखेड़ी नजीराबाद की जानकारी मिली थी। लेकिन, जांच में पता चला कि वह गुनगा इलाके का रहने वाला है। जांच एसआई दिलीप जायसवाल (SI Dilip Jaisawal) ने की है। उन्होंने बताया कि खिलान सिंह (Khilan Singh) वेल्डिंग का काम करते वक्त हाईटेंशन लाइन में गिरकर झुलस गया था। वह कमल सिंह अहिरवार के मकान में काम करने आया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस लापरवाही के संबंध में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: जानू बोला, विरोध किया तो पीट दिया
Don`t copy text!