Bhopal News: राजीनामा के लिए बुलाया फिर किया हमला

Share

Bhopal News: निगरानी बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुरानी रंजिश को खत्म करने के बहाने बुलाकर हमला करने का एक मामला सामने आया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र की है। हमले में धारदार हथियार से कई जगह पर पीड़ित को चोट आई है।

इस कारण चले गया था

टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 31 जनवरी की शाम पौने नौ बजे हुआ था। जख्मी राशिद पिता इसरत सिद्दीकी उम्र 47 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह गौतम नगर स्थित कृष्णा कॉलोनी (Krishna Colony) में रहता हैं। राशिद की पूर्व से फजल टेलर (Fazal Tailor) के लडके उजेफ और फईम से पुरानी रंजिश चली आ रही है। उसको राजीनामा करने के लिए नगर निगम कॉलोनी (Nagar Nigam Colony) में बुलाया था। राशिद वहां पर जुबेर के साथ आया था। आरोपी उजेफ ने धारदार हथियार से उस पर वार किया। जिसमें कंधे और पेट के दाहिने तरफ वार लगने से वह लहुलूहान हो गया। पुलिस ने आरोपियों कें खिलाफ 27/24 धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा) दर्ज किया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Dhar Murder Case : ससुर ने की थी दामाद की हत्या, पेड़ पर लटका दिया था शव
Don`t copy text!