Bhopal Gaban News: कंपनी की बाइक लेकर भागा सुपरवाइजर

Share

Bhopal Gaban News: कई मोहलत देने के बावजूद नहीं मिली बाइक तो दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Gaban News) चूना भट्टी इलाके से मिल रही है। यहां एक कंपनी जो कंस्ट्रक्शन के कारोबार से जुड़ी है उसने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप कंपनी के ही सुपरवाइजर पर लगा है। वह कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड बाइक लेकर गायब है। आरोपी के खिलाफ गबन का केस दर्ज हुआ है।

कंपनी के नाम थी बाइक

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की शाम लगभग सात बजे धारा 406 (गबन) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना 13 जुलाई को राजीव गांधी कॉम्पलेक्स मनीषा मार्केट में हुई थी। इस मामले की शिकायत संजीव रघुवंशी पिता उत्तम सिंह रघुवंशी उम्र 47 साल ने दर्ज कराई है। वे चूना भट्टी थाना क्षेत्र में रहते हैं। आरोपी अंबर तिवारी (Amber Tiwari) है जो पीड़ित की बाइक मांगकर ले गया था। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एएसआई वीरमणि पांडे (ASI Veermani Pandey) ने बताया कि सूर्यन इंफ्रास्ट्रक्चर नाम से कंपनी है। बाइक कंपनी के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। यह बाइक कंपनी के सुपरवाइजर अंबर तिवारी इस्तेमाल करता था। संजीव रघुवंशी (Sanjiv Raghuvanshi) ने आरोपी को कई बार बाइक कंपनी को सौंपने के लिए कहा भी गया। लेकिन, वह आज—कल में जमा करने का बोलकर समय टालता रहा।

यह भी पढ़ें: मोबाइल टॉवर कनेक्शन के लिए अगर इस तरह के फोन आ रहे हैं तो जान लीजिए आपके साथ क्या होने वाला है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Gaban News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पिता के लिए क्रिया में बैठी बेटी की मौत
Don`t copy text!