Bhopal News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या

Share

Bhopal News: खदान में कूदकर 20 दिन पहले महिला ने की थी खुदकुशी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अयोध्या नगर थाने से मिल रही है। यहां एक महिला की मौत के मामले में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला ने खदान में कूदकर खुदकुशी की थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जीजा के यहां रहने आया था

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की दोपहर दो बजे धारा 304—बी/498ए (दहेज मृत्यु और प्रताड़ना) का केस दर्ज किया है। मृत्यु की घटना 5 अगस्त को हुई थी। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 24/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इस घटना में आकांक्षा साकेत पति राजा उर्फ राहुल साकेत उम्र 19 साल की मौत हुई थी। मामले की जांच सीएसपी अयोध्या नगर सुरेश दामले (CSP Suresh Damle) ने की थी। आकांक्षा साकेत (Akansha Saket) की खदान में डूबकर मौत हुई थी। परिवार मूलत: रीवा (Rewa) का रहने वाला है। मजदूरी करने वाले पति राहुल साकेत (Rahul Saket) के साथ उसकी शादी तीन महीने पहले हुई थी। पति—पत्नी एक महीने पहले ही आरोपी के जीजा धर्मेंद्र अहिरवार (Dharmendra Ahirwar) के मकान में रहने आए थे। आरोपी शराब पीकर मृतका को परेशान करता था।

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत
Don`t copy text!