Bhopal News: जिलाबदर बदमाश बाइक चोरी करते दबोचा गया

Share

Bhopal News: भागते वक्त चलती बाइक से गिरकर हुआ जख्मी, दो अलग—अलग मुकदमे दर्ज

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मंगलवारा इलाके से मिल रही है। यहां एक जिलाबदर बदमाश को लोगों की मदद से दबोचा गया है। वह एक बाइक चोरी करके भाग रहा था। जिसको लोगों ने देख लिया था। पीछा करते वक्त वह बाइक से गिरकर जख्मी भी हुआ। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ अलग—अलग चोरी और रासुका के दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

चोरी का मोबाइल भी जब्त

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 24 अगस्त की रात हुई थी। पहली शिकायत चोरी की दर्ज हुई है। जिसमें यासिर अराफात पिता आरिफ अब्दुल माजिद उम्र 45 साल ने शिकायत ने दर्ज कराई है। वह शगुन पैथोलॉजी में काम करता है। वह बाइक लेकर मामा सज्जाद हुसैन (Sajjad Husain) के घर गया था। पांच मिनट बाद वापस आया तो यासिर अराफात (Yasir Arafat) की बाइक एक लड़का चालू करके भाग रहा था। उसको पकड़ने के लिए दौड़ लगाई गई तो वह गिर गया। जिसमें उसकी पैर और आंख में चोट आई। बदमाश ने अपना परिचय काजीकैंप निवासी मुजीब उर्फ वसीम पिता माजिद उम्र 35 साल बताया। पुलिस को मुजीब उर्फ वसीम ([email protected]) के कब्जे से चोरी का मोबाइल भी बरामद किया गया है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की ​डिस्चार्ज के बाद फिर अस्पताल में हो गई मौत
Don`t copy text!