Bhopal News: आत्महत्या का लाइव वीडियो, दोस्त देखकर घर भागा

Share

Bhopal News: टेलीफोन के तार से फंदा बनाकर लगाई फांसी, पत्नी को लेने गया था मायके

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने आत्महत्या की है। इसकी जानकारी उसके दोस्त को सबसे पहले लगी थी। दरअसल, जिसने आत्महत्या की है उसने आत्महत्या का वीडियो बनाकर दोस्त को भेज दिया था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, आत्महत्या के पीछे घरेलू कलह की बात सामने आ रही है।

ससुर से हुआ था विवाद

बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित दीक्षा नगर में एक युवक ने फांसी लगाई है। मृतक अशोक राय उम्र 32 साल की मौेत हुई है। मामले की जांच एएसआई रमेश सिंह (ASI Ramesh Singh) कर रहे हैं। परिजन अशोक राय को नवजीवन अस्पताल (Navjeevan Hospital) ले गए थे। उसकी शादी 2015 में शादी हुई थी। उसका एक बेटा भी है जो जिसकी उम्र पांच साल है। पत्नी दो महीने से अवधपुरी स्थित मायके में रह रही है। वह पत्नी को लेने गया था। वहां ससुर से विवाद भी हुआ था। जिसके बाद पत्नी के पिता ने उसके पिता से फोन पर बातचीत की थी। अशोक राय ने आत्महत्या (Ashok Rai Suicide Case) से पहले उसने दोस्त को मैसेज किए।

यह भी पढ़ें: इस अस्पताल का आईटी मैनेजर जो रेमडेसिविर इंजेक्शन की जगह सलाइन देकर उसको काला बाजारी करने के लिए बेचता था

दोस्त को लगा मजाक कर रहा है

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

अशोक राय ने दोस्त से कहा कि किसी का कोई नहीं होता। रिश्ते में परिवार और पत्नी काम नहीं आते। दोस्त को फांसी लगाने का वीडियो भी भेजा। वह देखकर उसको कुछ देर यकीन नहीं हुआ। थोड़ी देर बाद दोस्त घर पहुंचा। वहां उसने अशोक राय के भेजे हुए मैसेज को बताया। मृतक ने टेलीफोन के तार से फांसी का फंदा बनाया था। वह पेशे से कारपेंटर का काम करता था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Fraud Case: संस्था की रकम दोस्त की मदद से कॉलोनी बनाने के नाम पर बांटी
Don`t copy text!