Bhopal News: बहन के साथ बिताए प्रायवेट लाइफ के वीडियो पति ने भेजे

Share

Bhopal News: जीजा ने परिवार को दी धमकी, केस वापस नहीं लिया तो ऐसे कई दूसरे वीडियो दुनिया को दिखा दूंगा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां एक घरेलू हिंसा का केस चलाने वाली युवती ने पुलिस से मदद मांगी है। दरअसल, उसके सनकी पति ने एक गंदी हरकत कर दी है। उसके भाई को शादी के बाद पति के साथ बिताए हुए प्रायवेट पल के वीडियो भेज दिए है। ऐसे कई अन्य वीडियो वायरल करने की सनकी पति ने धमकी दी है। उसका कहना है कि पत्नी को दहेज प्रताड़ना का केस वापस लेने के लिए परिवार समझाए। यदि ऐसा नहीं किया तो वह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा।

पांच साल पहले हुई थी शादी

कोलार थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल (TI Chandrakant Patel) के अनुसार 18 मई को धारा 195ए/506/67ए (केस वापस लेने धमकी, जान से मारने की धमकी और आईटी एक्ट) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना 15 मई की है। जिसकी शिकायत 20 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में आरोपी पति ही है। दोनों की शादी 2016 में हुई थी। लेकिन, दोनों के बीच नहीं बनी तो पीड़िता ने दहेज प्रताड़ना का केस ग्वालियर में दर्ज कराया था। इसी केस को वापस लेने के लिए पति दबाव डाल रहा था। पति ने शादी के बाद पत्नी के साथ बनाए गए अश्लील वीडियो पत्नी के छोटे भाई को भेजे थे। पति का कहना था कि ऐसा नहीं किया तो वह यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल कर देगा।

यह भी पढ़ें:   Tax Haven : निगम के उपायुक्त समेत 8 अफसरों पर Corruption की Fir

यह भी पढ़ें: इस अस्पताल का आईटी मैनेजर जो रेमडेसिविर इंजेक्शन की जगह सलाइन देकर उसको काला बाजारी करने के लिए बेचता था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!