Bhopal Liquor Mafia: दो वाहनों से लाखों रुपए की शराब जब्त

Share

Bhopal Liquor Mafia: एक गिरफ्तार चार आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश

Bhopal Liquor Mafia
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Liquor Mafia) अवैध शराब के परिवहन से जुड़ी है। पिपलानी पुलिस ने दो वाहनों को चैकिंग के दौरान पकड़ा है। इसमें से पुलिस को 12 लाख रुपए कीमत की शराब मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है। जबकि चार अन्य की तलाश की जा रही है।

कार लावारिस छोड़कर भागे

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार गांधी मार्केट के नजदीक चैकिंग के दौरान टबेरा कार को रोका गया। दो व्यक्ति कार से भाग गए। जबकि एक ड्रायवर को हिरासत में लिया गया। ड्रायवर ने अपना परिचय अशोक यादव (Ashok Yadav) के रुप में दिया। टबेरा कार में अलग—अलग ब्रांड की 7 पेटी जब्त की गई। इसमें 84 बोतल थी। पुलिस ने बरामद शराब की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई है। वहीं आनंद नगर तिराहे पर इनोवा कार को रोका गया। यह कार यूपी नंबर की थी। यहां इनोवा कार को लावारिस छोड़कर आरोपी भाग गए। इसमें से भी आठ पेटी शराब की बोतल मिली। पुलिस ने जब्त 18 पेटी अंग्रेजी शराब के अलावा दोनों कारों को जब्त कर लिया है। आरोपी अशोक यादव को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: इस अस्पताल का आईटी मैनेजर जो रेमडेसिविर इंजेक्शन की जगह सलाइन देकर उसको काला बाजारी करने के लिए बेचता था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP News : ट्रक और वैन में आमने-सामने की टक्कर, 4 की मौत 5 घायल
Don`t copy text!