Bhopal Court News:गुमठी का ताला तोड़ने वाले दो व्यक्ति दोषी करार

Share

Bhopal Court News: छह साल पहले चूना भट्टी इलाके में हुई थी वारदात, अदालत ने सुनाई जेल की सजा

Bhopal Court News
जिला एवं सत्र न्यायालय, भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। चोरी के एक मामले में चल रही जिरह समाप्त हो गई। जिसके बाद अदालत ने दो आरोपियों को दोषी माना। यह फैसला भोपाल जिला अदालत Bhopal Court News()ने दिया है। दोषियों को छह-छह महीने की सजा के साथ अर्थदंड भरने के आदेश हुए हैं।

ऐसे की थी वारदात

दोषी करार दिए गए संतोष मालवीय (Santosh Malviya ) और अजय राय (Ajay Rai) हैं। दोनों आरोपियों ने गुमठी का ताला तोड़ा था। दोषियों को सौ-सौ रूपए का भी अर्थदंड देना होगा। अदालत में सहायक जिला अभियोजन अधिकारी रागिनी श्रीवास्तव ने दलीलें पेश की थी। चोरी की यह वारदात जनवरी, 2016 में हुई थी। जिसकी शिकायत चाय की गुमठी चलाने वाले पप्पू ने दर्ज कराई थी। गुमठी से गुटखा, पान सिगरेट के अलावा अन्य सामान चोरी गया था। प्रकरण चूना भट्टी थाना पुलिस ने दर्ज किया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Court News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   संतजन परमार्थ सोसायटी की चेतावनी, सरकार में 20 फीसदी आरक्षण मिले
Don`t copy text!