Bhopal News: ऑटो ड्राइवर ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: ऑटो बंद हो जाने से चल रहा था परेशान, लग गई थी शराब की बुरी लत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ऑटो ड्राइवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह शराब पीने का आदी भी था। वह कुछ समय से तनाव में चल रहा था। दरअसल, उसके रोजगार का साधन ऑटो खराब हो गया था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इस कारण रहता था परेशान

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार घटना 12 मार्च की दोपहर लगभग तीन बजे की है। पुलिस को सूचना विक्की वर्मा (Vicky Verma) ने दी थी। उसने बताया कि रामकृष्ण गौर पिता नाथूराम गौर उम्र 40 साल ने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है। वह कमला नगर स्थित कोटरा इलाके में रहता था। वह ऑटो (Auto) ड्रायवरी का काम करता था। परिजनों ने बताया कि रामकृष्ण गौर (Ramkrishna Gaur) घर पर अकेला था। सभी लोग मंदिर गए हुए थे। वहां से वापस लौटे तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला जिसको नीचे उतारकर देखा तो मृत पाया गया। मृतक का ऑटो बंद हो गया था। जिस कारण वह टेंशन में था। उसे शराब पीने की बुरी आदत भी थी। मामले की जांच हेड कांस्टेबल तरुण कुमार (HC Tarun Kumar) कर रहे है। कमला नगर पुलिस मर्ग 12/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जनहित में संदेश: समस्या है तो सलाह ले और बातचीत करें। आपकी चुप्पी मानसिक रोगी बना देगी। ऐसी दशा में सरकार की तरफ से निशुल्क परामर्श भी दिया जाता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: किराए में लेकर बोलेरो वापस नहीं लौटाई 
Don`t copy text!