Bhopal News:  ब्ल्ड बैंक के प्रभारी डॉक्टर ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: पैथोलॉजी के व्हाट्स ग्रुप में आधी रात खून का थक्का जमने का किया था पोस्ट

Bhopal News
जेपी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर एचएल भूरिया

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जयप्रकाश चिकित्सालय से मिल रही है। जिले के एकमात्र सरकारी अस्पताल के ब्ल्ड बैंक प्रभारी डॉक्टर की लाश मकान के भीतर फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। आत्महत्या के पीछे अभी तक कोई ठोस वजह पता नहीं चली है। हालांकि आत्महत्या करने वाले डॉक्टर ने अस्पताल के पैथोलॉजी डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप ग्रुप में एक पोस्ट की थी। जिसमें लिखा था कि खून का थक्का जम रहा है।

पत्नी भी डॉक्टर, बेटा कर रहा तैयारी

हबीबगंज थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव (Rakesh Shrivastava) के अनुसार घटना की सूचना पुलिस को शनिवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे मिली थी। फांसी के फंदे पर लटके हुए घर में काम करने के लिए आए नौकर ने सबसे पहले देखा था। आत्महत्या 63 वर्षीय डाक्टर एचएल भूरिया ने की है। भूरिया जेपी अस्पताल में ब्ल्ड बैंक के प्रभारी भी थे। शव कुत्ते को बांधने वाले रस्सी से लटका मिला था। नजदीक ही एक अन्य तार भी पुलिस को मिला है। डॉक्टर एचएल भूरिया (Doctor HL Bhuriya) की पत्नी भी सागर में स्त्री रोग विशेषज्ञ है। इकलौता बेटा दिल्ली में रहकर एमबीबीएस परीक्षा की तैयारी कर रहा है। भूरिया का सागर से भोपाल तबादला हुआ था।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

मौत पर हर कोई हैरान

Bhopal News
डॉक्टर एचएल भूरिया जिन्होंने द क्राइम इंफो से लगभग 4 महीने पहले खून की कमी की समस्या पर बातचीत की थी

डॉक्टर एचएल भूरिया काफी मिलनसार थे। वे अपने सहयोगियों के अलावा मरीज और स्टाफ से भी घुल मिलकर रहते थे। उन्होंने 2—3 जुलाई की रात लगभग तीन बजकर 47 मिनट पर अस्पताल के पैथोलॉजी डिपार्टमेंट के आंतरिक व्हाट्स एप में पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि खून का थक्का जम रहा है। पुलिस का कहना है कि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। घटना की जानकारी मिलने पर पत्नी भी सागर से भोपाल आ गई थी। मौत के समाचार के बाद जेपी अस्पताल प्रबंधन ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजली भी दी। यहां उनके साथ काम करने वाले चिकित्सकों ने उनको काफी याद करते हुए भावुक भी हुए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: 11 साल के भाई की आंख लग गई, सैफ्टी बेल्ट का बन गया फंदा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!