Bhopal News: जुए—सट्टे के कारण हो गया था कर्जा

Share

Bhopal News: कर्जदारों से परेशान ट्रेवल्स कंपनी के कर्मचारी ने एक साल पहले की थी खुदकुशी

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शहर में फैले जुए—सट्टे के नेटवर्क को बेनकाब करती है। राजधानी में यह संगठित होकर चल रहा है। इस कारण कई लोग कर्ज में डूब गए हैं। ऐसे ही कर्ज में डूबे एक युवक ने एक साल पहले खुदकुशी की थी। जिसकी मौत के मामले में पुलिस ने महिला समेत दो व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेवल्स कंपनी में करता था काम

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 8 सितंबर की रात लगभग दस बजे धारा 306/34 (आत्महत्या के लिए उकसाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इससे पहले हनुमानगंज पुलिस मर्ग 19/21 की दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इस घटना में 35 वर्षीय रिंकू खटीक (Rinku Khatik) की मौत हो गई थी। यह घटना 30 सितंबर, 2020 को हुई थी। वह दुलीचंद का बाग में रहता था। रिंकू खटीक मां शारदा बस कंपनी में काम करता था। जांच में पता चला कि वह जुआ—सट्टा भी खेलता था। इसी लत के कारण छोला थाना क्षेत्र निवासी सरजू बाई (Sarju ) और ईदगाह हिल्स निवासी पाली सरदार से पैसा उधार लिया था।

सल्फास खाकर की थी आत्महत्या

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

मामले की जांच कर रहे एसआई शिवमोहन सिंह सेंगर (SI Shivmohan Singh Sengar) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सरजू बाई से करीब दो लाख रुपए उधार लिए थे। वहीं पाली सरदार (Pali Sardar) से भी रकम उधार ली थी। दोनों पैसा वापस देने का दबाव बना रहे थे। इसलिए उसने सल्फास खाकर आत्महत्या की थी। यह आरोप परिजनों ने लगाते हुए पुलिस को अपने बयान दर्ज कराए। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कुत्ता घुमा रही थी महिला, टोंट मारने के शक में भिड़ी

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!